नैनीताल में हिंदूवादी संगठनों ने फूंका राहुल गांधी का पुतला,पूछे ये सवाल..

ख़बर शेयर करें

www.gkmnews

ख़बर शेयर करें

उत्तराखण्ड के नैनीताल में भारतीय संसद में हुई आपत्तिजनक टिप्पणी के खिलाफ जोरदार नारेबाजी की और राहुल गांधी का पुतला फूंक डाला। हिंदूवादी संगठनों ने लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी से कुछ व्यवहारिक सवाल किये।


नैनीताल के पंत पार्क में आज ‘जय श्री राम सेवा दल’, ‘विश्व हिंदू परिषद’ और उसकी इकाइयां समेत ‘हनुमान भक्त’ दल के सदस्यों ने राहुल गाँधीनक पुतला फूंका। उन्होंने लोकसभा सत्र के दौरान नेता प्रतिपक्ष के हिंदुओं के खिलाफ दिए बयानों से नाराज होकर, जमकर नारेबाजी की और पोस्टर के माध्यम से संवाल किये।

उन्होंने हिंदुओं के व्यवहार, चरित्र और काम पर राहुल से कुछ संवाल पूछ डाले। विश्व हिंदू परिषद ने अपने पोस्टर में लिखा, “हिन्दू समाज अगर हिंसक होता तो क्या उसे मंदिर के लिए 500 वर्ष इंतजार करना होता ?” “अगर हिन्दू हिंसक होता तो क्या धर्म परिवर्तन जैसी घटनाएं होती ?”

“अगर हिन्दू हिंसक होता तो क्या देश का बंटवारा होता ?” “अगर हिन्दू हिंसक होता तो क्या मंदिरों के लिए कोर्ट के चक्कर लगाता ?” “अगर हिन्दू हिंसक होता तो क्या पश्चिम बंगाल में ममता राज में हिंदुओं की सरेआम हत्या होती ?” “अगर हिन्दू हिंसक होता तो ‘सिर तन से जुदा’ का नारा हिन्दू समुदाय ही लगाता.”


हिंदूवादी संगठनों ने संसद में हिंदुओं के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले राहुल गांधी से कुछ प्रश्न किये हैं। उन्होंने पूछा है कि क्या उनके दादा फिरोज़ खान हैं, और अगर हैं तो वो गांधी सरनेम क्यों लगाते हैं, इसे हटा दजिये।


उन्होंने पोस्टरों के माध्यम से हिंदुओं से कहा है कि अभी भी अपने धर्म के लिए एक हो जाओ और अपनी जात को घर छोड़ कर आओ। इस मौके पर जय श्री राम सेवा दल के अध्यक्ष मंनोज कुमार, महासचिव अनिल ठाकुर, अधिवक्ता नितिन कार्की, विश्व हिंदू परिषद के विवेक वर्मा, गौरव हार्पर, प्रियांशु जोशी, विनोद कुमार, किशोर ढेला, झब्बर, राहुल, राहुल नेगी, बासु बेदी, भूपेंद्र सिंह बिष्ट, कुणाल बेदी, शैलेन्द्र बिष्ट, भावेश सोंटियाल, सती आदि सदस्य मौजूद रहे।

वरिष्ठ पत्रकार कमल जगाती

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *