हल्द्वानी में हुई दिल दहलाने वाली घटना,युवक ने ब्लेड से काटी अपनी गर्दन,हालत नाज़ुक STH रेफर..(वीडियो)

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी: शहर में आज उस वक़्त हड़कंप मच गया जब एक युवक ने स्वयं ब्लेड द्वारा अपने हाथों से अपनी ही गर्दन को काट दिया जब तक लोग कुछ समझ पाते तब तक काफी मात्रा में उसका खून निकल चुका था और वह सड़क पर गिर पड़ा,इस दिल दहला देने वाली घटना से आसपास के इलाकों में हड़कंप मच गया, जिसके फौरन बाद रिहायशी लोगों ने आनन-फानन में पुलिस को फोन किया इसके पश्चात पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर घायल को बेस अस्पताल पहुचाया, लेकिन युवक की बेहद नाज़ुक हालत को देखते हुए उसे सुशीला तिवारी अस्पताल रेफर कर दिया गया ,ख़बर लिखे जाने तक मिल रही जानकारी के अनुसार एसटीएच की माइनर इमरजेंसी में उसका उपचार चल रहा है युवक की हालत बेहद नाजुक बताई जा रही है ।

घटना बनभूलपुरा में जीनत टेंट हाउस के निकट घटित हुई है बताया जा रहा है युवक मानसिक रूप से भी अस्वस्थ है जिसका बेस अस्पताल के मनोरोगी विभाग में इलाज चल रहा था प्राप्त जानकारी के अनुसार युवक जिसका नाम मोहम्मद रिजवान पुत्र मोहम्मद उमर निवासी बादली टांडा निकट नगर पालिका जिला रामपुर का रहने वाला है जिसकी ससुराल ताज मस्जिद के पास बताई जा रही है ।

अभी-अभी एक बड़ा समाचार सामने आया है, जहां थाना बनभूलपुरा क्षेत्र अंतर्गत एक युवक ने अपनी गर्दन काटकर आत्महत्या करने की कोशिश की हैं। फिलहाल आस-पास खड़े लोगों ने युवक को इलाज के लिए बेस चिकित्सालय में भर्ती कराया गया, जहां से उसे डॉक्टर सुशीला तिवारी अस्पताल रेफर कर दिया गया।

मिली जानकारी के अनुसार बादली टांडा निकट नगर पालिका जिला रामपुर निवासी रिज़वान पुत्र मोहम्मद उमर पिछले कुछ दिनों से अपने परिवार के साथ अपनी ससुराल मलिक का बगीचा इंदिरानगर ने आया हुआ था। वही पार्षद महबूब आलम ने बताया कि रिज़वान ने आज सुबह उनके निवास स्थान लाइन न0 16 के पास की परचून की दुकान से एक ब्लेड खरीदा, जिसके पैसे भी रिजवान में दुकान स्वामी को नही दिए। जिसके बाद रिजवान ने थोड़ी सी दूर जाकर अपने गले की नस को काट दिया। यह देख आस-पास खड़े लोगों ने रिज़वान को इलाज के लिए बेस चिकित्सालय में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने रिज़वान की हालत गंभीर देखते हुए रिज़वान को सुशीला तिवारी चिकित्सालय रेफर कर दिया। इधर रिजवान की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है। बताया जा रहा है कि रिजवान नशे का आदि था। तथा रिज़वान इन दिनों मानसिक रोग से भी गुजर रहा था।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *