ज्वैलरी लूट कांड का खुलासा_अब गोली से जवाब देगी उत्तराखंड पुलिस- DGP

ख़बर शेयर करें

www.gkmnews

ख़बर शेयर करें

उत्तराखंड से बड़ी खबर आ रही है। पुलिस ने बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए हरिद्वार लूट कांड में शामिल आरोपियों में एक बदमाश को मुठभेड़ में ढेर करते हुए दो बदमाशों को गिरफ्तार किया साथ ही 50 लाख के गहनों की रिकवरी हुई है।

डीजीपी अभिनव कुमार ने जानकारी देते हुए बताया की एक बदमाश एनकाउंटर में ढेर हुआ है एनकाउंटर में मारे गए बदमाश की पहचान सत्येंद्र पाल उर्फ लकी(32) निवासी मुक्तसर पंजाब के रूप में हुई है जबकि दो बदमाश गिरफ्तार हुए इनसे 50 लाख के गहने बरामद हुए हैं बाकी बदमाशों को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

डीजीपी ने पुलिस मुख्यालय में प्रेस कांफ्रेंस के दौरान बताया कि पुलिस और कानून व्यवस्था को चैलेंज देने वालों को पुलिस ने मुहतोड़ जवाब दिया है। उन्होंने कहा उत्तराखंड देव भूमि है और यदि कोई ये सोच कर यहां बंदूक के दम पर वारदात करने की जुर्रत करेगा तो अब उत्तराखंड पुलिस जवाब गोली से देगी। उन्होंने एसएसपी हरिद्वार और उनकी टीम की पीठ थपथपाई। कहा कि मुझे खुशी है कि पुलिस ने हिम्मत दिखाकर काम किया। पर अभी भी चुनौती बाकी है। टीम जल्द ही सभी आरोपियों को पकड़ लेगी।

अभी तक इस प्रकरण में 50 लाख की ज्वेलरी की रिकवरी हुई है। डीजीपी अभिनव कुमार ने हरिद्वार पुलिस को मामले मे तेज़ी के साथ काम करने के लिए बधाई देते हुए पुलिस टीम के लिए 1 लाख के इनाम की घोषणा की है ।

उन्होंने कहा पुलिस टीम की बहादुरी को देखते हुए टीम को पदक दिलाने का प्रयास किया जाएगा , साथ ही पुलिस का प्रयास रहेगा कि इस डकैती का शत प्रतिशत सामान पीड़ित को वापस दिलाने का कार्य किया जाएगा।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page