हल्द्वानी : सांस को सौंपा बेटा और लगा ली फांसी..

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी : रामपुर रोड स्थित मानपुर पश्चिम एकता नगर निवासी गोविन्द नेगी की 35 वर्षीया पत्नी प्रेमा नेगी ने संदिग्ध परिस्थितियों में घर पर फांसी के फंदे में लटकी हुई मिली। परिजनों ने कमरा खोला तो प्रेमा को फंदे से लटके हुए देख उनके होश उड़ गये। इसकी सूचना उसने परिजनों ने पुलिस को दी।

चार साल का बच्चा सास को सौंप कर बहू ने फांसी लगाकर जान दे दी। काफी देर तक जब दरवाजा नहीं खुला तो ससुरालियों को शक हुआ, लेकिन तब तक देर हो चुकी थी। दरवाजा तोड़ा गया तो अंदर बहू की लाश रस्सी के सहारे लटक रही थी। पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी है।

जानकारी के मुताबिक रविवार को प्रेमा ने अपने चार साल के बच्चे को सास के सुपुर्द किया और कुछ काम के बहाने कमरे में चली गई

उसने दरवाजा अंदर से बंद कर लिया, लेकिन जब काफी देर तक वह कमरे से बाहर नहीं आई तो ससुरालियों ने आवाज लगाई। प्रतिक्रिया न होने पर ससुरालियों ने अंदर झांक कर देखा तो उनके होश फाख्ता हो गए। आनन-फानन में घटना की जानकारी टीपीनगर पुलिस को दी गई।

दरवाजा तोड़ा गया तो प्रेमा का शव रस्सी के सहारे लटक रहा था। पुलिस की पूछताछ में परिजन आत्महत्या की वजह स्पष्ट नहीं कर सके। टीपीनगर चौकी प्रभारी पंकज जोशी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है । मजिस्ट्रेट ने शव का पंचनामा भरा है। मामले की गंभीरता को देखते हुए कोतवाली पुलिस पोस्टमार्टम के दौरान पोस्टमार्टम हाउस में मौजूद रही।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *