हल्द्वानी – दुःखद ख़बर : पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर दर्दनाक हादसे में 3 महिलाओं समेत पांच लोगों की मौत

ख़बर शेयर करें

www. gkmnews

ख़बर शेयर करें

लखनऊ. यूपी के सुल्तानपुर जिले में पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर रविवार को भीषण हादसा हुआ है. हादसे में एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गयी है. मरने वालों में तीन महिलाएं और दो पुरुष शामिल है.सभी दिल्ली से बच्चे का इलाज कराकर बिहार लौट रहे थे. हादसे के बाद परिवार में चीखपुकार मच गयी. हादसा इतना दर्दनाक था कि कार के परखच्चे उड़ गये.

यूपी में सुल्तानपुर के पास सड़क दुर्घटना में कार सवार पांचों लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। इसमें बनभूलपुरा के तीन लोग भी शामिल हैं। जिनकी मौत से स्वजनों में कोहराम मचा है। मृतक साहिल युवा व्यापारी था और दिल्ली से मां और अन्य रिश्तेदारों के साथ बिहार जा रहा था।

मृतकों में युवा व्यापारी साहिल खान (19), उनकी मां शाईना (37), मामी रुखसार (31) और नानी जमीला के साथ कार चालक शाहरूख (28) शामिल हैं। सुल्तानपुर में शवों का पोस्टमार्ट कराकर उनके मूल निवास स्थानों पर भेजे जाएंगे।

यह हादसा सुल्तानपुर जिले के अखण्ड नगर थाना क्षेत्र में पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर हुआ है. बताया जा रहा है कि बिहार के रहने वाले सभी लोग बच्चे के इलाज के लिए दिल्ली गये हुए थे. इलाज के दौरान बच्चे की दिल्ली के अस्पताल में मौत हो गयी. इसके बाद सभी शव लेकर वापस कार से बिहार जा रहे थे. कार में कई लोग सवार थे. कार जैसे ही सुल्तानपुर जिले के अखण्ड नगर थाना क्षेत्र में पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर पहुंची. इसी बीच एक खड़ा डंपर से भिड़ गयी. हादसे के बाद तेज रफ्तार कार के चीथड़े उड़ गए.

बनभूलपुरा के वार्ड-59 स्थित अंसारी कॉलोनी निवासी साहिल खान अपने ममरे भाई की मौत पर ​बिहार के सासाराम जा रहे थे। शनिवार की सुबह नौ बजे की ट्रेन से साहिल मां शाईना को लेकर हल्द्वानी से दिल्ली के लिए रवाना हुआ था। दिल्ली पहुंचकर साहिल के पिता गुड्डू ने बिहार तक के लिए एक टैक्सी बुक की, जिसे बनभूलपुरा का गली नंबर एक निवासी शाहरुख चला रहा था।

दिल्ली से कार में साहिल की मामी रुखसार और नानी जमीला भी सवार थीं। इस दौरान लखनऊ के सुल्तानपुर क्षेत्र में पूर्वांचल एक्सप्रेसवे से होते हुए बिहार जा रही कार अखंडनगर थाना क्षेत्र के भेलारा गांव के पास अनियंत्रित होकर डंपर में पीछे से घुस गई। हादसे में मौके पर ही कार सवार पांचों लोगों की मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस व प्रशासन की टीम ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

इधर, बनभूलपुरा के रजा मस्जिद इलाके में कोहराम मचा हुआ है। फोन पर हुई बातचीत में मृतकों के स्वजनों ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद मृतक साहिल और उनकी मां शाईना का जनाजा पैतृक गांव मिर्जापुर ले जाया जाएगा और वहीं उन्हें सुपुर्द-ए-खाक किया जाएगा।मृतक साहिल के पड़ोसियों ने बताया कि साहिल के पिता गुड्डू ठेकेदारी का काम करते हैं।

मूलरूप से यह परिवार यूपी के वाराणसी के मिर्जापुर के रहने वाले हैं। करीब ग्यारह वर्षों से उनका परिवार बनभूलपुरा के जवाहर नगर स्थित वारसी कॉलोनी की आरा मशीन वाली गली में रहता था। छह महीने पहले ही वार्ड 59 स्थित अंसारी कॉलोनी में घर खरीदकर गुड्डू ठेकेदार परिवार के साथ रहने के लिए पहुंचे थे।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *