हल्द्वानी : शिक्षा मंत्री के सामने भिड़े छात्रसंघ अध्यक्ष और एबीवीपी कार्यकर्ता-Video

ख़बर शेयर करें

www. gkmnews

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी के एमबीपीजी कॉलेज में आज वार्षिक उत्सव अधिवेशन का कार्यक्रम के दौरान उच्च शिक्षा मंत्री धनसिंह रावत के सामने अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद और एमबीपीजी छात्र संघ अध्यक्ष रश्मि लंगड़ियां आमने सामने भिड़ गए. फिर क्या एबीवीपी के कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी करते हुए छात्रसंघ अध्यक्ष और पदाधिकारियों को पर मनमानी करने का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा खड़ा किया इस दौरान एबीवीपी के छात्र इतना आक्रोशित हुए की बाहर बनाए गए मंच पर चढ़कर पोस्टर फाड़ दिए एबीवीपी कार्यकर्ता और छात्रसंघ पदाधिकारियों के बीच भिड़ंत के बाद पुलिस प्रशासन के हाथ पांव फूल गए आनन-फानन में पुलिस ने किसी तरह मामले को शांत कराया इस दौरान एबीवीपी कार्यकर्ता जमकर नारेबाजी करते हुए छात्रसंघ अध्यक्ष पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि एमबीपीजी डिग्री कॉलेज के वार्षिक अधिवेशन के नाम पर छात्र संघ द्वारा जमकर अवैध वसूली की गई है साथ ही नियमों को ताक पर रखकर वार्षिक उत्सव कराया जा रहा है जहां छात्र संघ के पूर्व पदाधिकारियों को निमंत्रण तक नहीं दिया गया.

एबीवीपी से छात्रसंघ अध्यक्ष का चुनाव लड़ चुके कौशल ने छात्रसंघ पदाधिकारियों पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि वार्षिक अधिवेशन के नाम पर जगह-जगह से वर्तमान छात्र संघ अध्यक्ष और पदाधिकारी द्वारा अवैध वसूली की गई है .

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल : जंगल की आग से बचकर निकला विलुप्तप्राय सिराउ- Exclusive Video

गौरतलब है कि हल्द्वानी एमबीपीजी का आज वार्षिक उत्सव का कार्यक्रम का आयोजन किया गया. हल्द्वानी एमबीपीजी छात्रसंघ रश्मि लमगड़िया है जो निर्दलीय चुनाव जीतकर छात्रसंघ अध्यक्ष बनी है. कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर पर उच्च शिक्षा मंत्री थान सिंह रावत पहुंचे हुए थे जहां मंत्री के सामने ही छात्रों के दो गुटों में जमकर हंगामा हो गया जिसके चलते मौके पर मौजूद पुलिस के हाथ पांव फूल गए। हालांकि मामले बाद में शांत करा लिया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड : चौकी में महफिल पर कप्तान का सख़्त एक्शन_इंचार्ज समेत चार सस्पेंड

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *