हल्द्वानी : ड्यूटी से घर लौट रही महिला के साथ गंदा बर्ताव करने वाला आरोपी अरेस्ट

ख़बर शेयर करें

www.gkmnews

ख़बर शेयर करें

लालकुआ : बीते रोज़ हल्द्वानी से ड्यूटी कर बिंदुखत्ता को साइकिल द्वारा जा रही महिला को अज्ञात युवक ने रास्ते में दबोच कर जबरन बलात्कार करने का प्रयास किया था तथा मारपीट करते हुए शरीर में कई स्थानों पर दांत काट दिए, जिससे युवती गंभीर रूप से जख्मी हो गई थी मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने विभिन्न संगीन धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर जांच शुरू कर दी। मामले की गंभीरता को देखते हुए कप्तान के सख्त निर्देश के बाद गठित पुलिस टीम ने त्वरित एक्शन लेते हुए 5 घंटे के अंदर महिला के साथ छेड़छाड़ करने वाले आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है ।

संक्षिप्त विवरण:-

मामले में पीड़ित महिला द्वारा कोतवाली लालकुआं में आकर अपनी लिखित तहरीर दी गई कि हल्द्वानी स्टोन क्रेशर लालकुआं से बिंदुखत्ता जाने वाले रास्ते में सुनसान स्थान पर असामाजिक तत्व द्वारा महिला के साथ छेड़छाड़ की गई। तहरीर के आधार पर कोतवाली लालकुआं में FIR No 63/ 23 धारा 341/ 376/ 511/ 506/ 354( घ ) भादवी बनाम अज्ञात में अभियोग पंजीकृत किया गया। तथा विवेचना महिला उ0नि0 वंदना चौहान के सुपुर्द की गई।

यह भी पढ़ें 👉  सुप्रीम कोर्ट बार एसोसिएशन के अध्यक्ष बने कपिल सिब्बल

पुलिस द्वारा की गई कार्रवाई:-

पंकज भट्ट वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक नैनीताल महोदय द्वारा महिला के साथ हुई छेड़छाड़ की घटना का तत्काल संज्ञान लेते हुए अधीनस्थ अधिकारियों को महिला के साथ छेड़छाड़ करने वाले अभियुक्तों को तत्काल गिरफ्तार कर उनके विरुद्ध सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत करने हेतु निर्देशित किया गया।


हरबन्स सिंह एसपी सिटी हल्द्वानी,संगीता क्षेत्राधिकारी लालकुआं के सफल पर्यवेक्षण में महिलाओं की सुरक्षा के दृष्टिगत उक्त घटना को संवेदनशील मानते हुए डीआर वर्मा प्रभारी निरीक्षक कोतवाली लालकुआं के नेतृत्व में स्थानीय स्तर पर टीम गठित की गई।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड : नगर निकाय चुनाव में अभी और लगेगा वक्त,बढ़ सकता है प्रशासकों का कार्यकाल..

पुलिस टीम द्वारा तुरंत अज्ञात व्यक्ति की तलाश शुरू करते हुए घटनास्थल से लेकर लालकुआं क्षेत्र के विभिन्न स्थानों पर लगे हुए सीसीटीवी कैमरों को बारीकी से खंगाला गया जिसके आधार पर एक व्यक्ति को उक्त महिला का पीछा करते हुए देखा गया पुलिस टीम द्वारा उक्त व्यक्ति के संबंध में पूर्ण जानकारी प्राप्त कर महिला से छेड़छाड़ करने वाले अभियुक्त राहुल सक्सेना पुत्र श्री रामेश्वर सक्सेना उम्र 28 वर्ष निवासी लाइनपार संजय नगर हाथी खाना कोतवाली लाल कुआं जिला नैनीताल को गिरफ्तार किया गया।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल : जंगलों में आग लगाने के मामले में एक युवक गिरफ्तार


पीड़िता द्वारा पुलिस द्वारा की गई इस त्वरित कार्रवाई की प्रशंसा करते हुए धन्यवाद किया।

गिरफ्तारी टीम

1- SI वन्दना चौहान
2- कॉन्स्टेबल सुरेश प्रसाद
3- कॉन्स्टेबल तरुण मेहता

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *