लालकुआं नगर पंचायत सीट से युवा कांग्रेसी नेता की दावेदारी से हलचल

ख़बर शेयर करें

www. gkmnews

ख़बर शेयर करें

लालकुआं नगर पंचायत की सीट स्वरूप क्या होगा”यह अभी तय नही हुआ है” चुनाव कब होगें”ना ही चुनाव की तिथि का ऐलान हुआ है” मगर शहर का सियासी तापमान तेजी से चढ़ने लगा है कई दावेदार घर घर जाकर लोगों से संपर्क साधने में जुट गए है।वही नगर में जहां कुछ नेताओं ने बकायदा अपने बैनर पोस्टर लगाकर जनता के बीच अपने पत्ते खोल दिये है वही अभी बहुत से नेता अपनी दावेदारी को लेकर अपने समर्थकों से रायशुमारी में लगे हुए है।


इधर लालकुआं नगर पंचायत से एक बार पुन: अपनी दावेदारी पेश कर काग्रेंस युवा नेता भुवन पाड़े ने अन्य दावेदारों की धड़कनों को बढ़ा दिया है।युवाओं में मजबुत पकड़ रखने वाले भुवन पाड़े स्थानीय है साथ ही काग्रेंस पार्टी के शीर्ष नेतृत्व में अपनी मजबुत पकड़ रखते है वही वर्तमान में भुवन पाड़े पार्टी के जिला महामंत्री पद पर है तथा पार्टी के लिए काम कर रहे हैं युवा नेता भुवन पाडे साफ सुथरे और ईमानदार व बेदाग चरित्र के व्यक्ति है ऐसे में उम्मीद लगाई जा रही है कि काग्रेंस पार्टी भी भुवन पाडे को अपना अगला उम्मीदवार घोषित कर सकती है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड : एमडी की परीक्षा में नकल करा रहे एम्स के दो डॉक्टर समेत 5 गिरफ्तार..


बताते चले कि बर्ष 2012 में भुवन पाडे ने नगर पंचायत चुनाव में अध्यक्ष पद के लिए चुनाव लड़ा था जिसमें वह दुसरे नम्बर रहे थे उन्हें निर्दलीय प्रत्याशी राम बाबू मिश्रा ने हराया था।जिसके बाद से लगातार भुवन पाड़े जनता के हर एक दुख सुख में शामिल होते आ रहे है भुवन पाड़े के इस बार पुन: दावेदारी प्रस्तुत करने से उनके आसार प्रबल है‌। वही शहर का अधिकत्तर युवा वर्ग भुवन पाड़े को काफी पंसद करता है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड : गजब मामला - डिप्टी जेलर अस्पताल में भर्ती_युवती ने लगाया दुष्कर्म का आरोप,जांच शुरू..

जिसके चलते उनकी दावेदारी मजबुत ओर प्रबल मनी जा रही है। वही अगर कांग्रेस पार्टी भी भुवन पांडे पर दांव खेलती है तो इसका फायदा पार्टी को जीत के साथ जरूर मिलेगा क्योकि भुवन पाडे ही जनता की नजर में बेहतर और ईमानदार तथा साफ छवी वाले नेता है वही सूत्रो कि मानों तो पार्टी सीर्ष नेतृत्व से भी भुवन पाडे को शुभ संकेत मिल गए है जिसके बाद से उनका नगर में जनसपर्क जारी है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड : पेड़ों की कटान मामले में प्रभारी प्रधानाध्यापिका निलंबित..


इधर युवा नेता भुवन पाडे ने कहा की नगर की जनता का व्यापक स्तर पर समर्थन और आशीर्वाद उन्हें मिल रहा है। उन्होने कहा कि इस बार जनता को अपने लिए वोट करना है जिससे जाति,धर्म,भाई,भतीजावाद से ऊपर उठकर क्षेत्र का विकास सुनिश्रत हो उन्होने कहा इस वह मजबुती और जनता के सहयोग से चुनाव लड़ेगें और जीतेंगे। फिलहाल नगर पंचायत चुनाव को लेकर शहर का बाजार गर्म है।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *