मित्र पुलिस.. कौन थे यह सिपाही जिन्होंने तोड़ दी बेगुनाह इंसान की हड्डियां

ख़बर शेयर करें

उत्तराखंड के किच्छा में एक बेगुनाह को पुलिस वालों की पिटाई का सामना करना पड़ा जिसका सी.सी.टी.वी.फुटेज सामने आने के बाद हड़कंप मच गया है । पुलिस का कहना है कि मारपीट करने वाले पुलिस वाले उनके थाने के नहीं हैं ।


उधम सिंह नगर जिले में किच्छा के पुराना गल्ला मंडी रेलवे गेट पर शुक्रवार रात लगभग 11:30 बजे कुछ पुलिसकर्मियों के हाथों मानसिक रूप से अस्वस्थ इकरार को पीटते एक वीडियो सामने आया है । किच्छा निवासी इकरार की पिटाई का पूरा वीडियो सोशियल मीडिया पर वायरल हो गया। इकरार ने कोतवाली पुलिस को तहरीर सौंपकर कहा है कि रात उसके साथ पुरानी गल्ला मंडी रेलवे गेट पर कुछ पुलिस कर्मियों ने मारपीट की । इस घटना में उसका हाथ टूट गया और शरीर पर कई जगह चोट लगी है। कहा की उनके साथ मारपीट करने वालों के खिलाफ कठोर से कठोर कार्रवाई की जाए।

वहीं कोतवाल अशोक कुमार ने कहा कि युवक की तरफ से एक तहरीर दी गई है, तहरीर के आधार पर मामले की जांच की जा रही है। उन्होंने कहा कि जांच के बाद दोषियों के खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

अब सवाल ये उठता है कि उत्तराखंड की मित्र पुलिस के ये सिपाही कौन थे जिन्होंने अपनी बहादुरी इस शख्स के ऊपर ताक़त की शक़्ल में अंजाम दी , फिलहाल पुलिस की तफ्तीश जारी है।

रिपोर्ट :- वरिष्ठ पत्रकार कमल जगाती

रिपोर्ट – वरिष्ठ पत्रकार कमल जगाती

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *