भारत में दिन में होती है महिलाओं की पूजा, रात में होता है गैंगरेप… बयान के बाद विवादों में आये यह एक्टर..वीडियो हो रहा वायरल..

ख़बर शेयर करें

जाने माने अभिनेता और कॉमेडियन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें मशहूर एक्टर और कॉमेडियन वीर दास देश में महिलाओ कों लेकर एक विवादित बयान देते नज़र आ रहें हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक वीर दास ने भारत में महिलाओ की स्थिति कों लेकर एक ऐसा बयान दिया है जिसके चलते वह परेशानियों में पड़ गए मामला इतना आगे बड़ा कि अब वीर दास ने अपने इस बयान के लिए माफी मांगी है.

ये है पूरा मामला आपको बता दें कि वीर दास (Vir Das) इन दिनों अमेरिका में हैं. बीते दिनों उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर ‘आई कम फ्रॉम टू इंडियाज’ (I come from to Indias) टाइटल वाला एक वीडियो अपलोड किया था. यह वीडियो हाल ही में जॉन एफ कैनेडी सेंटर, वॉशिंगटन डीसी में उनकी एक लाइव परफॉर्मेंस का हिस्सा था. इस छह मिनट के वीडियो में वीर दास ने देश के लोगों के दोहरे चरित्र पर बात की. जिसमें उन्होंने कोविड-19 महामारी, दुष्कर्म की घटनाओं और हास्य कलाकारों के खिलाफ कार्रवाई से लेकर किसान प्रदर्शन जैसे मुद्दों को अपनी कॉमेडी का हिस्सा बनाया. लेकिन ये वीडियो सामने आते ही देश के लोगों की भावनाए आहत हो गईं. अब सोशल मीडिया पर उनके लिए ट्रोल किया जा रहा है

. इस वीडियो क्लिप में वीर दास को कहते सुना जा सकता है, ‘मैं एक ऐसे भारत से आता हूं, जहां दिन मे स्त्री की पूजा होती है और रात में उनके साथ दुष्कर्म होता है. मैं उस भारत से आता हूं जहां आप AQ1 9000 है फिर भी हम अपनी छतों पर लेटकर रात में तारें गिनते हैं. मैं उस भारत से आता हूं जहां हम वेजेटेरियन होने में गर्व महसूस करते हैं लेकिन उन्हीं किसानों को कष्ट देते हैं.

इतना ही नहीं इस वीडियो को शेयर करके बीजेपी कार्यकर्ता प्रीति गांधी ने भी अपना गुस्सा जाहिर किया है. उन्होंने लिखा है कि देश के बारे में ये बयान घिनौना और बकवास है. इस बयान को लेकर बॉम्बे हाई कोर्ट के एडवोकेट आशुतोष जे दुबे ने कॉमेडियन के खिलाफ शिकायत की, जिसकी एक कॉपी उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है.

बढ़ते विवाद कों देखने के बाद वीर दास ने सोशल मीडिया पर सफाई दी है. उन्होंने एक पोस्ट लिखा है कि उनका इरादा देश का अपमान करने का नहीं था बल्कि उनका इरादा यह याद दिलाने रहा है कि देश अपने तमाम मुद्दों के बाद भी महान है.

पोस्ट में उन्होंने कहा है कि एक ही विषय के बारे में दो अलग विचार रखने वाले लोगों के बारे में वीडियो में बात हो रही है और ये किसी तरह का कोई रहस्य नहीं है जिसे लोग जानते नहीं है.

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *