कैची धाम में सुरक्षा व्यवस्था का DIG कुमाऊं एवं SSP मीणा ने लिया जायज़ा_ब्रीफिंग..

ख़बर शेयर करें

www. gkmnews

ख़बर शेयर करें

कैची धाम में सुरक्षा व्यवस्था का डीआईजी कुमायूँ एवम एसएसपी नैनीताल ने लिया जायजा पैदल पथ की बैरिकेटिंग और स्टैन्थ की सुरक्षा जांच के उपरांत हुई डी ब्रीफ़िंग

विश्व प्रसिद्ध कैची धाम में स्थापना दिवस के अवसर पर लगने वाले मेले के दौरान श्रद्धालुओं/यात्रियों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए सुरक्षा हेतु डॉ0योगेंद्र सिंह रावत डीआईजी कुमाऊं रेंज एवं श्री प्रहलाद नारायण मीणा एसएसपी नैनीताल द्वारा कैंची धाम जाकर पैदल पथ की बैरिकेटिंग और स्टैन्थ की सुरक्षा का गहन निरीक्षण किया।

एसएसपी मीणा ने बताया कि, “तीर्थयात्रियों की सुरक्षा हमारी प्राथमिकता” है।जिससे सभी आगंतुक सुरक्षित और बिना किसी परेशानी के अपनी यात्रा पूरी कर सकें।
निरीक्षण के दौरान, एसएसपी ने सुरक्षा व्यवस्था को और अधिक प्रभावी बनाने के लिए आवश्यक निर्देश दिए।

निरीक्षण के बाद, एक डी-ब्रीफिंग सत्र आयोजित किया गया जिसमें सुरक्षा व्यवस्था से संबंधित विभिन्न पहलुओं पर चर्चा की गई। इस सत्र में आने वाली संभावित समस्याओं और उनके समाधान पर भी विस्तार से विचार-विमर्श किया गया।

डीआईजी एवं एसएसपी महोदय ने संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिया कि वे जल्द से जल्द आवश्यक सुधार करें और सुरक्षा उपायों को और अधिक सख्त बनाएं।


मौके पर उपस्थित अन्य अधिकारियों ने मिलकर सुरक्षा व्यवस्था को और अधिक पुख्ता बनाने के लिए अपने सुझाव दिए और सामूहिक प्रयासों की आवश्यकता पर बल दिया।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *