हार मानने को तैयार नही दीदी..घायल ममता बनर्जी ने हॉस्पिटल के बेड से जारी किया वीडियो, कहा- व्हीलचेयर पर करूंगी चुनाव प्रचार

ख़बर शेयर करें

KOLKATA WEST BENGAL 11.MARCH 2021 ..चुनाव प्रचार के दौरान बंगाल के नंदीग्राम में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को काफी चोट आई है,जिसमे बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. ममता ने इस घटना के पीछे विपक्ष का हाथ बताया था.

तृणमूल कांग्रेस के नेता सौगत रॉय ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि लोग यह नही चाहते कि हम प्रचार करे..लेकिन अब ममता  बनर्जी ने एक विडियो जारी करते हुए कहा है कि नेताओं से शांति बनाए रखने की अपील की है. ममता बनर्जी बुधवार को नंदीग्राम में हुए कथित हमले के बाद से कोलकाता के अस्पताल में भर्ती हैं. वीडियो में सीएम ममता ने बताया कि उनके सिर और पैर में बहुत दर्द है.


ऑल इंडिया तृणमूल कांग्रेस के ट्विटर हैंडल से जारी एक वीडियो में ममता ने कहा- ‘मैं मेरे भाइयों-बहनों से शांत रहने की अपील करती हूं. उन्होंने कहा कि ये सही है कि कल मुझे चोट लगी थी. मेरे पैरों, हाथ, टखनों में चोट आई है. लिगामेंट्स डैमेज हुए हैं. कल मैं अपनी गाड़ी के बोनेट पर खड़े होकर लोगों का अभिवादन कर रही थी, तभी पीछे से धक्का लगा था. इससे मैं गिर पड़ी थी और जिससे चोटें आई हैं. इस घटना के बाद मेरे सिर और सीने में दर्द भी है.’

शायद पुरुलिया की रैली व्हीलचेयर पर करनी पड़े – ममता


सीएम ने कहा कि धक्की-मुक्की में गाड़ी का पहिया मेरे पैर पर लगा था. इस हालत में मेरे पास जो भी जरूरी दवाइयां थी, जो कि हमेशा मेरे पास रहती हैं. उन्हें खाकर मैं तुरंत कोलकाता के लिए रवाना हुई थी. उसके बाद से मेरा इलाज चल रहा है.बनर्जी ने कहा- ‘मैं टीएमसी कार्यकर्ताओं और सभी लोगों से अपील करती हूं कि शांति और संयम बनाए रखें. ऐसा कुछ भी मत करिएगा जिससे जनता को किसी भी तरह की तकलीफ हो और कानून का उल्लंघन हो.’ 1 मिनट 19 सेकेंड के वीडियो में मुख्यमंत्री ने कहा कि मैं उम्मीद करती हूं कि अगले दो तीन दिन में मैं दोबारा चुनाव प्रचार अभियान के काम में लौट पाऊंगी. उन्होंने कहा कि मुझे शायद पुरुलिया की रैली व्हीलचेयर पर करनी पड़े. इसे मैं मैनेज कर लूंगी.

अभी कैसी है बनर्जी की तबीयत?


बनर्जी ने बुधवार को आरोप लगाया कि जब वह कार में सवार हो रही थीं तो चार-पांच लोगों ने उन्हें धक्का दिया. मुख्यमंत्री ने दावा किया कि चोट लगने की वजह से उनके पैर में सूजन आ गयी और उन्हें बुखार जैसा लग रहा है.

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *