उत्तराखंड में बढ़ रहे महिला अपराधों को लेकर कांग्रेस का हल्ला बोल_फूंका सरकार का पुतला..

ख़बर शेयर करें

www.gkmnews

ख़बर शेयर करें

उत्तराखंड में लगातार बढ़ रहे हैं महिला अपराधों को देखते हुए उधम सिंह नगर जिला मुख्यालय रुद्रपुर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं के द्वारा भाजपा सरकार का पुतला फूंका गया और जमकर नारेबाजी की गई।

इस दौरान भाजपा सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं कांग्रेसियों का कहना था कि प्रदेश में लगातार भाजपा के नेता और पदाधिकारी के द्वारा महिलाओं से दुष्कर्म और हत्या जैसी घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है।

.. इतना ही नहीं अब भाजपा नेताओं को देखकर उत्तराखंड पुलिस के अधिकारी भी इन घटनाओं में शामिल होते दिखाई दे रहे हैं। बीते दिनों पंतनगर थाना अध्यक्ष की युवती से अश्लील ऑडियो वायरल होने के बाद प्रदेश में रक्षक की भक्षक बन गए हैं इसको देखते हुए भाजपा सरकार का पुतला फुंकते हुए मुख्यमंत्री मुर्दाबाद के नारे लगाए।

उन्होंने कहा अगर इसके बाद भी सरकार महिला अपराधों पर लगाम नहीं लगाएगी तो इस आंदोलन को सड़क से सदन तक पहुंचाया जाएगा। उधम सिंह नगर कांग्रेस के जिला अध्यक्ष हिमांशु गाबा ने कहा कि भाजपा सरकार में बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा फेल साबित हो रहा है।

.. लगातार प्रदेश में महिलाओं से अपराध बढ़ते जा रहे हैं और उसमें ज्यादातर भाजपा के पदाधिकारी ही शामिल हैं। अब पुलिस के अधिकारी भी ऐसे घिनौने काम को करने से परहेज नहीं कर रहे.. जिसके चलते आज उन्होंने रुद्रपुर की डीडी चौक पर भाजपा सरकार का पुतला फूंका और जमकर नारेबाजी की।

रिपोर्ट – अज़हर मलिक

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *