धामी सरकार की दोहरी नीति के ख़िलाफ़ सदन से सड़क तक आंदोलनकारियों के साथ कांग्रेस – नेता प्रतिपक्ष

ख़बर शेयर करें

www. gkmnews

ख़बर शेयर करें

लालकुआ गौलानदी खनन के मुद्दे पर काग्रेंस ने राज्य की भाजपा सरकार पर हमला बोला है नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य ने आरोप लगाया कि सरकार कि गलत नितियों के चलते खनन कार्य पुरी तरह चौपट हो चुका है उन्होंने कहा कि सूबे कि धामी सरकार में खनन के अवैध पट्टें देने तथा अवैध खनन का खेल दोगुनी रफ्तार से चल रहा है।

उन्होंने कहा कि नैनीताल और ऊधम सिंह नगर जिले के गांव गांव में अवैध खनन सुचारु रूप से सरकार के सरंक्षण में चल रहा है। उन्होंने कहा कि सरकार दोहरी निति से प्रदेश को कारोड़ो के राजस्व का नुकसान हो रहा है।


यहां अपने आवास पर पत्रकारों से बात करते हुए विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य ने प्रदेश कि धामी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि पिछले कई दिनों से लालकुआ गोला नदी खनन से जुड़े हजारों लोग अपनी विभिन्न मांगों को लेकर आन्दोलित है लेकिन सरकार है उनकी बात सुनने को राजी नही है।

उन्होंने कहा कि गौलानदी खनन से जुड़े हजारों लोगों का सरकार कि दोहरी नीति के चलते खनन कार्य पुरी तरह से चौपट हो चुका है उन्होंने कहा कि सूबे कि धामी सरकार में अवैध खनन पट्टे देने तथा अवैध खनन का खेल दोगुनी रफ्तार से चल रहा है तथा नैनीताल और ऊधम सिंह नगर जिले के गांव गांव अवैध खनन का कार्य जारी है उन्होंने कहा कि सरकार रोजगार के नाम बेरोजगार युवाओं के साथ छलावा कर रही हैं प्रदेश में बेरोजगारी चरम पर है उन्होंने कहा कि सरकार कि जिंद के चलते प्रदेश को कारोड़ो के राजस्व का नुकसान हो रहा है ।

उन्होंने कहा कि काग्रेंस पार्टी आन्दोलित खनन कारोबारियों के साथ है उन्होंने कहा कि काग्रेंस आन्दोलनकारियों कि लडाई को सदन से लेकर सड़क तक लड़ेगी।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *