CM धामी ने हल्द्वानी के ममता हत्याकांड का खुलासा करने वाली पुलिस टीम को किया सम्मानित

ख़बर शेयर करें

www. gkmnews

ख़बर शेयर करें

विश्व अल्पसंख्यक अधिकार दिवस के अवसर पर पुलिस विभाग की कार्यशैली, कर्मठता से किये गए कार्य के परिणामस्वरूप मुखानी क्षेत्र में पुलिस कर्मी की पत्नी के हत्याकांड का खुलासा करने वाली टीम को सम्मानित किया गया।

सम्मानित हुए अधिकारी/कर्मचारी-

  1. निरीक्षक संजय कुमार, प्रभारी साईबर सैल
  2. उ0नि0 दिनेश जोशी, प्रभारी चौकी राजपुरा
  3. उ0नि0 रविन्द्र राणा, चौकी भोटिया पड़ाव
  4. हे0०का0 इसरार नवीं, बहुउद्देशीय भवन हल्द्वानी
  5. हे0का0 त्रिलोक सिंह, एस०ओ०जी० हल्द्वानी
  6. का0 एहसान अली, थाना मुखानी
  7. का0 चंदन सिंह, थाना मुखानी

दिनदहाड़े पुलिसकर्मी की पत्नी की हत्या के मामले का चार दिन में खुलासा करने वाली टीम को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सम्मानित किया। इस दौरान सीएम ने नैनीताल पुलिस की प्रशंसा करते हुए कहा कि तराई और पहाड़ के बीच तालमेल बिठाते हुए नैनीताल पुलिस ने आपराधिक घटनाओं पर लगाम लगाई है, जो सराहनीय है।बीती तीन नवम्बर को मुखानी थाने के ठीक सामने कालिका कॉलोनी में पुलिसकर्मी शंकर सिंह बिष्ट की पत्नी ममता की दिनदहाड़े हत्या कर दी गई थी।

एसएसपी पंकज भट्ट ने विभिन्न टीमों का गठन कर हत्याकांड का जल्द खुलासा करने के निर्देश दिए थे। पुलिस टीमों के अथक प्रयास के बाद महज चार दिन में पुलिस ने किच्छा ऊधमसिंहनगर निवासी मजदूर अशरफ उर्फ भूरा को गिरफ्तार कर हत्याकांड का खुलासा किया था।

रविवार को विश्व अल्पसंख्यक दिवस पर देहरादून में हुए कार्यक्रम में सीएम ने हत्याकांड के खुलासे में शामिल रहे एसएसआई संजय कुमार, एसआई दिनेश जोशी, एसआई रविंद्र राणा, हेड कांस्टेबल इसरार, त्रिलोक सिंह, कांस्टेबल एहसान अली, चंदन सिंह को प्रशस्ति पत्र और स्मृति चिह्न के साथ सम्मानित किया।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *