BREAKING : (उत्तराखंड) आख़िरकार नरभक्षी गुलदार यहां बना कारतूस का निशाना…

ख़बर शेयर करें

उत्तराखंड- टिहरी की खासपट्टी छाम और दुरोगी गांव में बीते एक सप्ताह से आतंकी गुलदार आखिरकार गांव की हिम्मत और वन विभाग की चौकसी के चलते जंगलात विभाग की कारतूस से ढेर कर दिया गया है। जिसके बाद ग्रामीणों ने कुछ राहत की सांस ली है। बहरहाल अभी गुलदार की पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही स्पष्ट हो पायेगा कि यह वही गुलदार है कि जिसने गांव के मवेशियों से लेकर इंसानों तक को निवाला बना दिया था,क्योंकि इस क्षेत्र के तलहटी में कई गुलदार होने की संभावनाएं हैं।

bansal-jewellers-ad


आपको बता दें कि खासपट्टी क्षेत्र के छाम और दुरोगी गांव में गुलदार ने तांडव मचा रखा था। आज मंगलवार को ही गुलदार ने दुरोगी मदन लाल उर्फ मद्दा कोली की पत्नी गुन्द्री देवी (50) को मौत के घाट उतार दिया। जबकि इससे पूर्व वह छाम गांव के भगवती दास की पत्नी को आंगन से उठा ले गया और उसका आधा शरीर खेतो में छोड़ दिया। वंही दुरोगी की एक विवाहिता महिला पर वह पहले भी हमला कर चुका है। जिसका उपचार चल रहा है। छाम की घटना के बाद से वन विभाग की टीम क्षेत्र में तैनात थी। लगातार काबिंग करने बाद आज मंगलवार को शाम करीब साढ़े चार बजे गुलदार को ढेर कर दिया गया।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर :(उत्तराखंड ) चुनावी मौसम में नए प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने की राहुल गाँधी से मुलाक़ात..नेता प्रतिपक्ष भी मौजूद..

डीएफओ धर्म सिंह मीणा ने बताया कि गुलदार के शव को पीएम के लिए भेजा जाएगा। जिसके बाद स्थिति स्पष्ट हो जाएगी। वंही गुलदार के ढेर होने के बाद ग्रामीण अब थोड़ा राहत की सांस ले रहे हैं। इस पूरे घटनाक्रम में ग्रामीणों ने भी वन विभाग के साथ हिम्मत जुटाते हुए हर संभव मदद करने का प्रयास किया।

kulsum-mall-ad
लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments