BREAKING:कोतवाल को हटाने की मांग में अब शहर का ट्रैफिक हुआ जाम..आम जन परेशान, भाजपाइयों ने धरना प्रदर्शन से करी रोड जाम..देखें वीडियो

ख़बर शेयर करें

GKM.NEWS(08.02.2021) हल्द्वानी में भाजपा पार्षद तन्मय रावत की गिरफ्तारी के बाद से कोतवाली में भाजपा नेताओं का चल रहा धरना प्रदर्शन रात होते-होते और उग्र हो गया। कोतवाल को हटाए जाने की मांग को लेकर धरने पर बैठे भाजपा कार्यकर्ताओं ने सड़क जाम कर दी। मेयर जोगेंद्र रौतेला, दर्जा राज्यमंत्री तरुण बंसल, प्रदेश प्रवक्ता अनिल कपूर डब्बू सहित कई पार्षद और भाजपा पदाधिकारी 4 घण्टे से कोतवाली में धरने पर डटे है।

प्रदर्शन कर रहे भाजपाइयों का सीधा आरोप था कि जब पार्षद तन्मय रावत अपनी जमानत के लिए कोर्ट जा रहा था तो उसे जबरदस्ती गिरफ्तार करने की क्या जरूरत थी तन्मय रावत की गिरफ्तारी की खबर मिलते ही भाजपाइयों का कोतवाली परिसर में तांता लग गया देखते ही देखते मेयर सहित कई राज्य मंत्री और भाजपाई मौके पर पहुंच गए और धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया इस बीच पुलिस से उनकी तीखी नोकझोंक भी हुई। वही किसान मोर्चा के जिला अध्यक्ष कमल मुनि ने मामले में तत्काल कार्रवाई की मांग को लेकर सड़क जाम कर दी उनके साथ दर्जनों भाजपाई भी सड़क पर बैठ गए जमकर हो हंगामा हुआ पुलिस ने उठाने का प्रयास किया लेकिन भाजपाई कोतवाल को हटाने की मांग पर अड़े रहे सीओ ने उन्हें समझा-बुझाकर सड़क से उठाया।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *