BREAKING : छेड़खानी से परेशान होकर 15 वर्षीय बालिका ने घर मे लगाई फांसी..घर मे मचा कोहराम..जाने कहाँ का है मामला

ख़बर शेयर करें

यूपी के सीतापुर में छेड़छाड़ से आहत छात्रा ने घर में फांसी लगाकर जान दे दी। घटना दो दिन पहले स्कूटी से घर जाते समय घटित हुई थी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करते हुए केस दर्ज कर लिया है। सीओ सदर का कहना है कि गुरुवार को छात्रा की स्कूटी रोककर छेड़छाड़ हुई थी, लेकिन परिवार के लोगों द्वारा इस बात की जानकारी पुलिस को नहीं दी गई, आत्महत्या की सूचना मिलने के बाद केस दर्ज करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामला इमलिया सुल्तानपुर थाना क्षेत्र से जुड़ा हुआ है।

इमलिया सुल्तानपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में कक्षा नौ की छात्रा ने शनिवार सुबह अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए। बेटी की मां ने छेड़छाड़ का हवाला दिया। इसी के बाद सीओ सदर अभिषेक प्रताप अजेय इमलिया सुल्तानपुर पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे। जानकारी करने पर ऑगनबाड़ी कार्यकत्री मां ने बताया कि गुरुवार को उसकी 14 वर्षीय पुत्री सीतापुर शहर से घर लौट रही थी। स्कूटी सवार कक्षा नौ की छात्रा दोपहर बाद इमलिया सुल्तानपुर थाना क्षेत्र के काजीकमालपुर चौराहे पर पहुंची, इसी दौरान कुसुमा गांव का छोटू बाइक लेकर सामने आ गया। आरोप है कि उसने छात्रा के साथ छेड़छाड़ करते हुए बैग छीनने का प्रयास भी किया। चौराहे पर खासा हंगामा भी हुआ, बढ़ते बवाल के बीच पीड़िता घर पहुंची और फिर विद्यालय नहीं गई।

शनिवार सुबह कमरे के भीतर रस्सी के सहारे कुण्डे में लटका छात्रा का शव मिला। मौके पर पहंुचकर पुलिस ने विधिक कार्रवाई पूरी की। सीओ सदर अभिषेक प्रताप अजेय बताते हैं कि गुरुवार को हुई घटना की सूचना पीड़ित पक्ष ने पुलिस को नहीं दी थी। सुबह दी तहरीर के आधार पर इमलिया सुल्तानपुर थाने में आत्महत्या के लिए प्रेरित किए जाने का अभियोग दर्ज करते हुए इलाके के कुसमा निवासी आरोपी छोटू को गिरफ्तार कर लिया गया है।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *