लालकुआं में भाजपा कार्यकर्ताओं ने सुनी PM के “मन की बात”

ख़बर शेयर करें

www. gkmnews

ख़बर शेयर करें

लालकुआं भारतीय जनता पार्टी मंडल द्वारा आयोजित प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के रेडियो “मन की बात” के 100 वें एपिसोड को लेकर आज भाजपा कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह देखा गया। नगर के चार स्थानों पर भाजपाइयों ने पीएम की “मान की बात” सुनी कार्यक्रम में आम जनता ने भी अपनी भागेदारी निभाई।


यहां भारतीय जनता पार्टी मंडल लालकुआं के अध्यक्ष धन सिंह बिष्ट कि अध्यक्षता में आयोजित पीएम के मन की बात के 100 वें एपिसोड को क्षेत्र के भाजपा कार्यकर्ताओं सहित आम जनता ने सुना कार्यक्रम में मंडल प्रभारी हरीश भट्ट भी मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल : हाईवे पर भीषण भिड़ंत_कार में लगी आग,फंसे लोगों की बमुश्किल बची जान- Video

इस दौरान भाजपाइयों ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जो कार्य किए हैं वह कार्य आज तक कोई प्रधानमंत्री नहीं कर सका उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री अपनी राजनीति और कूटनीति से भारत को सबसे आगे ले जाने की ओर अग्रसर है बेहतर होता हम भारतवासी उनके साथ कदम से कदम मिलाकर चले उन्होंने प्रधानमंत्री का उद्बोधन जन जनतक पहुंचाने का संकल्प लिया।इस मौके पर कार्यक्रम के संयोजक एवं महामंत्री सुरेन्द्र लोटनी, अरूण जोशी, परमाशु श्रीवास्तव, तारा पांडे, जितेंद्र नेहरा,लक्ष्मीकांत सहित भारी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *