(BIG NEWS) उत्तराखंड : यहां एमएस समेत कई डॉक्टरों पर पुलिस ने मुकदमा किया दर्ज.. जानिये क्या है मामला..

ख़बर शेयर करें

देहरादून : कोरोना संक्रमित मरीज के इलाज के लिए निर्धारित से अधिक फीस लेने पर राजपुर थाना पुलिस ने मैक्स अस्पताल, अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक (एमएस) और पांच चिकित्सकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। इस मामले में अस्पताल के स्टाफ को भी आरोपित बनाया गया है।


अस्पताल के विरुद्ध विशाल अग्रवाल निवासी एकता एवेन्यू डालनवाला ने गत सप्ताह पुलिस महानिदेशक अशोक कुमार से शिकायत की थी। इसमें बताया कि उनकी माता सावित्री देवी को कोरोना संक्रमण होने पर 23 अप्रैल 2021 को मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था। यहां कुछ दिन बाद उनकी रिपोर्ट निगेटिव आ गई।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी में गोला पुल के पास हादसा_आग की लपटों से घिरा ट्रक..Video

उनका आरोप है कि बावजूद इसके दो जून को चिकित्सकों की लापरवाही के कारण उनकी माता का निधन हो गया। अस्पताल प्रबंधन ने उनसे इलाज के नाम पर 17 लाख रुपये वसूल लिए, जो निर्धारित शुल्क से काफी अधिक थे। उन चिकित्सकों की भी विजिटिंग फीस वसूल की गई, जिन्होंने उनकी माता का इलाज नहीं किया। विशाल का कहना है कि इसकी पुष्टि मुख्य चिकित्सा अधिकारी कार्यालय की ओर से भी की जा चुकी है। हालांकि, अस्पताल ने उन्हें अतिरिक्त धनराशि नहीं लौटाई। विशाल का यह भी आरोप है कि इस मामले में उन्होंने राजपुर थाना पुलिस और एसएसपी से शिकायत की थी, लेकिन दोनों ही स्तर से कोई कार्रवाई नहीं की गई।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड में प्रचंड गर्मी ने तोड़ा रिकॉर्ड,हीट वेव की चेतावनी...


ऐसे में पुलिस महानिदेशक से गुहार लगानी पड़ी।थानाध्यक्ष राजपुर मोहन सिंह ने बताया कि पुलिस महानिदेशक के आदेश पर मसूरी डायवर्जन स्थित मैक्स अस्पताल, अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक, डा. प्रीति शर्मा, डा. पुनीत त्यागी, डा. वैभव छाजर, डा. चंद्रकांत, डा. बिपेश उनियाल सहित अन्य स्टाफ के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।
उधर, मैक्स अस्पताल प्रबंधन का कहना है कि मुकदमे की प्रति उन्हें प्राप्त हो गई है। वह जांच में पूर्ण सहयोग करेंगे।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *