BIG NEWS (कुन्नूर हादसा अपडेट) : जनरल बिपिन रावत को घायल अवस्था में ले जाया गया अस्पताल ,4 लोगो के मौत की खबर

ख़बर शेयर करें

CDS जनरल विपिन रावत को अस्पताल ले जाया गया है , कई लोग गंभीर रूप से घायल हुए थे  4 कि मौत की भी पुष्टि की गई


आपको बता दे कि तमिलनाडु के नीलगिरी जिले के कुन्नूर में बुधवार को हादसा हो गया। सेना का एक हेलीकॉप्टर यहां दुर्घटनाग्रस्त हो गया। बताया जा रहा है कि इसमें चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ जनरल बिपिन रावत समेत सेना के चार से पांच उच्च अधिकारी सवार थे।

ये सभी एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए जा रहे थे। । अब तक सामने आई जानकारी के मुताबिक, हादसे के बाद तीन लोगों को बचाया चुका है।4 लोगो की मौत की पुष्टि
कन्नूर में सेना का हेलीकॉप्टर क्रैश होने की सूचना है। बताया जा रहा है कि इस हेलीकॉप्टर में सीडीएस बिपिन रावत भी मौजूद थे।

हेलिकॉप्टर में सीडीएस बिपिन रावत, उनकी पत्नी मधुलिका रावत, ब्रिगेडियर एल एस लिडेर, लेफ्टिनेंट कर्नल हरजिंदर सिंह, एन के गुरसेवक सिंह, एनके जितेंद्र कुमार, L/NK विवेक कुमार, L/NK बी साय तेजा, हवलदार सतपाल सवार थेकुल 9 लोग सवार बताए जा रहे हैं। 3 घायलों को अस्पताल ले जाया गया है जबकि 4 शव मिले हैं। रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है।

नीलगिरी की पहाड़ियों में इस हादसे के बाद मंजर बेहद भयावह था। हेलिकॉप्टर पूरी तरह क्षतिग्रस्त होकर जंगल में पड़ा था और लाग की लपटों में घिरा हुआ था। इस हादसे के सामने आ रहे वीडियो में आगे की लपटों से झुलसकर कई पेड़ भी जल गए।

एयर फोर्स ने हादसे के बारे में ट्वीट हटाया
इंडियन एयर फोर्स ने अपने ऑफिशल हैंडल से ट्ववीट कर बताया था, ‘इंडियन एयर फोर्स का एक एमआई-17वी हेलिकॉप्टर आज तमिलनाडु में कुनूर के नजदीक हादसे का शिकार हो गया। सीडीएस जनरल बिपिन रावत भी उसमें सवार थे। हादसा किस वजह से हुआ, इसकी जांच के आदेश दे दिए गए हैं।’ हालांकि, बाद में उसने अपना ट्वीट हटा दिया।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *