काशीपुर: अस्पताल में आग लगने से मचा हड़कंप..मरीज़ परेशान..कड़ी मशक्कत के बाद आग पर पाया गया काबू.. देखे विडियो..

ख़बर शेयर करें

काशीपुर ऊधम सिंह नगर 20.february 2021 gkm news काशीपुर के राजकीय चिकित्सालय में देर रात आग लगने से हड़कंप मच गया। आनन फानन में दमकल विभाग को सूचना दी गयी। सूचना मिलते ही मौके पर दमकल विभाग के एफएसएसओ गिरीश सिंह बिष्ट के नेतृत्व में पहुंची टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग को फैलने से रोकते हुए काबू पाया। गनीमत यह रही कि किसी तरह की कोई जनहानि नहीं हुई लेकिन हॉस्पिटल के कोविड 19 के समान सहित लाखों रुपये की कीमत का सामान जलकर राख हो गया।

वीओ- देर रात साढ़े 11 बजे के लगभग रामनगर रोड स्थित एलडी भट्ट राजकीय चिकित्सालय के ट्रॉमा सेंटर की गैलरी में रखी चिकित्सल्य से संबंधित सामग्री में अचानक आग लग गयी। अचानक आग लगने से वहां अफरा तफरी मच गई।

तुरंत ही दमकल विभाग को सूचना दी गयी। सूचना मिलते ही दमकल विभाग के एफएसएसओ गिरीश सिंह बिष्ट, लीडिंग फायरमैन खीमानंद और चंदन सिंह के नेतृत्व में दमकल की दो फायर टेंडर मय यूनिट के मौके के लिए रवाना हुई। मौके पर पहुंचकर दमकल विभाग के अधिकारियों के नेतृत्व में आधा दर्जन से अधिक कर्मियों की टीम ने घंटे भर से ज्यादा की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। अस्पताल प्रबंधन के द्वारा बमुश्किल ट्रामा के मरीजो को बमुश्किल मेल वार्ड में शिफ्ट कराया गया।

बाइट :- मीनाक्षी अग्रवाल…… स्टाफ नर्स
बाइट :- अन्नू यादव……मरीज

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *