देहरादून के नामी बिल्डर बाबा साहनी ने 8वीं मंज़िल से कूद कर दी जान_सुसाइड नोट ..

ख़बर शेयर करें

www. gkmnews

ख़बर शेयर करें

उत्तराखंड की राजधानी बड़ी खबर सामने आ रही है देहरादून के जाने मानें बिल्डर सतिन्दर सिंह साहनी ने आज दोपहर के वक्त अपनी आवसिया बिल्डिंग से कूद कर आत्महत्या कर ली। वहीँ सूत्रों से पता चला है आत्महत्या से पहले लिखें गए सुसाइड नोट पर दो व्यवसाई भाइयों को अपनी आत्महत्या के पीछे दोषी ठहराया है।

बताया जा रहा है प्रधानमंत्री और उत्तराखंड के मुख्यमंत्री के नाम सुसाइड नोट लिखकर देहरादून के नामी बिल्डर एसएस साहनी उर्फ बाबा साहनी द्वारा राजपुर रोड़ स्थित एक निर्माणाधीन बिल्डिंग की आठवीं मंज़िल से छलांग लगाकर आत्महत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया हैं।

SP सिटी प्रमोद कुमार के अनुसार आत्महत्या के कारणों की जांच की जा रही है यदि आत्महत्या करने के पीछे किसी व्यक्ति की संलिप्तता पायी जाती है तो नियमानुसार उस पर भी कार्यवाही की जाएगी।

घटना की सूचना मिलते ही तत्काल राजपुर पुलिस द्वारा गंभीर हालत में बिल्डर साहनी को नजदीकी मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया.जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत्यु घोषित कर दिया।

सूत्रों के अनुसार इस तरह की जानकारी सामने आ रही है कि मृतक बिल्डर काफी दिनों से धमकी के कारण डिप्रेशन में चल रहा था.और उसका कई व्यापारियों से लेनदेन का विवाद भी था.. सूत्रों के अनुसार यह भी खबर है कि घटनास्थल से सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है जिसमें मृतक ने बड़े व्यापारियों के नाम लिखे है।

ये सुसाइड नोट प्रधानमंत्री और उत्तराखंड मुख्यमंत्री को लिखा गया है.हालांकि अभी इस हाईप्रोफाइल आत्महत्या कारण या उससे जुड़ी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं है. घटना की सूचना मिलते ही देहरादून एसएसपी अजय सिंह भी मैक्स हॉस्पिटल पहुंचे. फिलहाल मृतक के पंचनामा व पोस्टमार्टम की कार्रवाई जारी है।

पुलिस पूरे मामले में मृतक के पुत्र की ओर से मिले तहरीर के आधार पर आरोपित लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया. बताया जा रहा है कि पुलिस ने गुप्ता बंधुओ को हिरासत में लेकर पूरे मामले में पूछताछ शुरू कर दी है।

अपडेट

सुसाइड मामले में दो उद्योगपति गिरफ्तार

सुसाइड नोट मिलने पर पुलिस ने तेजी से कार्रवाई शुरू की। बिल्डर सुसाइड मामले में दो उद्योगपतियों को पुलिस ने गिरफ़्तार कर लिया है।अनिल गुप्ता और अजय गुप्ता के ख़िलाफ़ नामज़द मुक़दमे के बाद पुलिस ने पूछताछ शुरू की। उद्योगपतियों  पर आरोप था कि इन्होंने पहले साहनी के साथ पार्टनरशिप की और अब धमकी दे रहे थे। बताया जा रहा है कि साहनी के कई प्रोजेक्ट रुक गये थे। इससे उनके पार्टनर्स में भी विवाद चल रहा था।

सूत्रों की माने तो पुलिस आरोपियों को जल्द आधिकारिक तौर पर गिरफ्तार कर कल कोर्ट में पेश कर सकती है इस मामले में कुछ और बड़े नामी लोगो का नाम भी सुर्खियों में आ रहा है।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *