ध्यान दें : हल्द्वानी से पहाड़ को जाने वालों के लिये ज़रूरी ख़बर..

ख़बर शेयर करें

www.gkmnews

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी – नैनीताल : वीकेंड के दौरान शनिवार और रविवार के लिए नैनीताल और आसपास के पर्यटक स्थलों की ओर आ रहे पर्यटकों एवम अन्य वाहन चालकों के लिए नैनीताल पुलिस ने वीकेंड ट्रैफिक प्लान जारी कर दिया है। 29 जून से यातायात प्लान लागू हो जाएगा जो 30 जून तक लागू रहेगा। यह प्लान खासतौर से यातायात को सुचारू रखने और जाम की समस्या से बचाने के साथ ही आम जनमानस की सुविधा के लिए किया गया है।

नैनीताल पुलिस ने समस्त पर्यटकों/आम जनमानस एवं वाहन चालकों से अपील की है कि वे शहर हल्द्वानी के वीकेण्ड रूट प्लान का अनुसरण कर नैनीताल, भीमताल, भवाली, कैंचीधाम, अल्मोड़ा की ओर यात्रा करने का कष्ट करें।

वीकेंड यातायात प्लान दिनांक 29/30.06.2024

(शनिवार / रविवार) शहर हल्द्वानी, जनपद-नैनीताल

शहर हल्द्वानी से नैनीताल, भीमताल, भवाली, कैंची धाम व अल्मोड़ा की ओर जाने वाले समस्त पर्यटकों, आमजनमानस एवं वाहन चालकों हेतु निम्न यातायात प्लान प्रभावी रहेगा।

● बरेली रोड से नैनीताल, भीमताल, भवाली, कैंची धाम, अल्मोड़ा की ओर जाने वाले वाहन तीनपानी तिराहे से डायवर्ट होकर गोला बाईपास होते हुए नारीमन तिराहे से अपने गन्तब्य को जायेंगे।

● रामपुर रोड से आने वाले वाहन जिनको नैनीताल जाना है, पंचायतघर तिराहे से डायवर्ट होकर आर०टी०ओ०” रोड से हनुमान मन्दिर होते हुए कालाढूंगी बाईपास रोड से बाया कालाढूंग कालाढूंगी नैनीताल में प्रवेश करेंगे।


भीमताल, भवाली, कैची धाम, अल्मोडा की ओर जाने वाले वाहन शीतल होटल तिराहे से डायवर्ट होकर तीनपानी बाईपास तिराहे से गोला बाईपास रोड होते हुए नारीमन तिराहे से अपने गन्तब्य को जायेंगे।

● कालाढूंगी रोड से नैनीताल, भीमताल, भवाली, कैचीधाम, अल्मोड़ा की ओर जाने वाले वाहन ऊँचापुल / लालडॉट तिराहे से डायवर्ट होकर हाईडिल गेट, कॉलटैक्स तिराहा होते हुए नारीमन तिराहे से अपने गन्तब्य को जायेंगे।

● वीकेंड के दौरान शनिवार व रविवार को यात्रा रूट में भारी वाहनों का प्रवेश प्रातः 10:00 बजे से रात्रि 22:00 बजे तक पूर्ण रूप से वर्जित रहेगा। यातायात के दबाव को देखते हुए आवश्यकतानुसार समय घटाया बढ़ाया जा सकता है।

समस्त पर्यटकों/आम जनमानस एवं वाहन चालकों से अनुरोध है कि वे शहर हल्द्वानी के वीकेण्ड रूट प्लान का अनुसरण कर नैनीताल, भीमताल, भवाली. कैंचीधाम, अल्मोड़ा की ओर यात्रा करने का कष्ट करें।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *