झगड़े में बीच- बचाव कराने पहुंचें भाजपा विधायक पर किया गया फायर.. बाल बाल बचे.. जाँच में जुटी पुलिस…

ख़बर शेयर करें

रुद्रपुर…शनिवार की देर रात उस वक़्त हड़कंप मच गया जब झगड़े का बीच-बचाव कर रहे रुद्रपुर से विधायक राजकुमार ठुकराल पर फायर कर दिया। घटना में विधायक बाल-बाल बचे। लेकिन आरोपी की चलायी दूसरी गोली से पूर्व ग्राम प्रधान घायल हो गया. जिसके बाद ग्राम प्रधान कों पुलिस ने जिला अस्पताल भर्ती कराया.घटना शनिवार देर रात की बताई जा रही हैं. मामले में देर रात समाचार लिखे जाने तक मुकदमा दर्ज करने की तैयारी चल रही थी। पुलिस अधिकारी भी मौके पर जुटे हुये थे।

जानकारी के अनुसार विधायक राजकुमार ठुकराल शनिवार देर रात करीब साढ़े दस बजे काशीपुर रोड पर एलायंस कॉलोनी स्थित अपने घर के बाहर टहल रहे थे। बताया जा रहा है कि इसी बीच कॉलोनी के बाहर सड़क पर पूर्व ग्राम प्रधान नरेंद्र छाबड़ा ‘भोला’ और तरन सिंह कहलों की कारों की हल्की टक्कर हो गयी। विधायक ने पुलिस को बताया कि कहलों कार से उतरा और नरेंद्र की कार का शीशा तोड़कर गालीगलौज करने लगा। हंगामा देख विधायक ठुकराल और कॉलोनी के कुछ लोग बाहर आ गये।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड में मौसम बदलने वाला है_अगले तीन दिन आंधी का अलर्ट...


विधायक का आरोप है कि उन्होंने बीचबचाव की कोशिश की। इसी बीच कहलों ने विदेशी पिस्टल निकाली और उन पर फायर झोंक दिया। विधायक के अनुसार फायर मिस होने से वह बाल-बाल बचे। इसी बीच आरोपी ने दूसरी गोली नरेंद्र छाबड़ा पर चला दी। गोली नरेंद्र के माथे को रगड़ते हुये निकली। गोली चलने से मौके पर भगदड़ मच गयी और आरोपी भाग निकला।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड : हर कोई हैरान..बारात के इंतजार में बैठी रही दुल्हन_दूल्हा लापता

विधायक की सूचना पर एसएसपी दलीप सिंह कुंवर, एसपी सिटी ममता बोरा, सीओ सिटी अमित कुमार पुलिसबल संग मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। मौके से सीसीटीवी फुटेज ले लिये गये हैं। वहीं, घायल नरेंद्र को जिला अस्पताल पहुंचाया गया। देर रात कोतवाली में मुकदमा दर्ज करने की तैयारी चल रही थी।

एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने बताया, दो वाहनों की टक्कर के बाद चालकों में मारपीट में विधायक बचाव के लिये पहुंचे थे। इसी दौरान आरोपी के फायरिंग करने का आरोप है। शुरुआती जांच में आरोपी के आपराधिक रिकॉर्ड की भी जानकारी मिली है। फुटेज की जांच की जा रही है। आरोपी को जल्द पकड़ लिया जायेगा।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *