बेटी की बेदर्द पिटाई, पिता ने लगाई  पुलिस से गुहार, दूसरे प्रदेश की घटना की वजह से संबंधित थाने  में मुकदमा दर्ज करने की कहि बात। 

ख़बर शेयर करें

बाजपुर {GKM News } उधम सिंह नगर की बेटी के साथ   इंसानियत को तार तार कर देने वाली  घटना सामने आई है जिसे देख कर आप खुद हैरत में पड़ सकते हैं। घटना भी ऐसी की एक युवक अपनी पत्नी को खेत मे जाकर लात घूंसों,खुर्पो ओर चप्पलों से दे दनादन मारपीट कर रहा है,  पूरी घटना वहा पर  मौजूद किसी व्यक्ति ने मोबाइल में कैद कर ली। और मामले की वीडियो वायरल हुई तब महिला के पिता ने पुलिस में तहरीर देकर करवाही की मांग की है। पुलिस ने तहरीर के बाद अपनी करवाही शुरू कर दी है। हालांकि ये वीडियो तीन दिन पुरानी है।

  :- आपको बता दें की एक खेत में महिला को बुरी रह से चप्पलों और खुरपे से पीटने का वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो यूपी की कोतवाली स्वार के गद्दीनगला क्षेत्र का है। वीडियो में बुरी तरहं से मार खा रही महिला के पिता ने थाना केलाखेड़ा में अपने दामाद के खिलाफ शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की है। लेकिन केलाखेड़ा पुलिस द्वारा घटना क्षेत्र यूपी होने के कारण शिकायत को स्वार कोतवाली में ट्रांसपफर कर दिया है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड : CBI के ट्रैप में फंसा ये अधिकारी, 1 लाख की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार..

45 सेकंड के इस वीडियो में आरोपी व्यक्ति ने महिला को बुरी तरह से घायल कर दिया।  केलाखेड़ा थाना क्षेत्र के ग्राम टांडा आजम निवासी चंद्रवती तथा उनके पति काले सिंह ने थाने में तहरीर देकर बताया कि वीडियो में जो शख्स महिला को मार रहा है वह उनकी बेटी राजकुमारी है जिसका विवाह उन्होंने लगभग 12 वर्ष पूर्व यूपी के स्वार क्षेत्र के गद्दीनगली में एक व्यक्ति के साथ किया था। आरोप लगाया कि विवाह के बाद से ही उसका पति उनकी बेटी को मारने पीटने लगा था। बीच में भी पंचायते हुई थी लेकिन लोगों के कहने के बाद उन्होंने अपनी बेटी को दामाद के साथ रहने को भेज दिया था। बताया कि किसी ने उनको वीडियो भेजा जिसमें उन्होंने देखा कि उनका दामाद उनकी बेटभ् को बुरी तरह से खेत में मार पीट रहा था। आरोप लगाया कि जब वह अपनी बेटी को लेने उसके घर पहंुचे तो दामाद ने उनको भी लाठी डंडो से फटकार कर भगा दिया। थानाध्यक्ष ओम प्रकाश ने बताया कि मामला स्वार थाना क्षेत्र का होने के चलते उन्होंने स्वार कोतवाली पुलिस को शिकायत भेज दी है। 

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड : एक्सपोर्टर के घर लाखों की कैश और गोल्ड की लूट,करोडों की डिमांड- एकअरेस्ट..

बाइट :- सीओ बाज़पुर ………दीपसिखा अग्रवाल

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *