प्रेम प्रसंग या रंजिशन कत्ल, क्या कहा एसएसपी नैनीताल ने देखे वीडियो।नाजिम मर्डर अपडेट…

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी (GKM news )भीमताल रोड पर चंदा देवी के पास उस वक्त सनसनी फैल गई जब स्कूटी सवार दो युवकों ने दिन दहाड़े एक युवक को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। मृतक युवक की पहचान इंद्रानगर हल्द्वानी निवासी नाजिम के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि नाजिम एक महिला के साथ बाइक से हल्द्वानी की तरफ आ रहा था।

इसी दौरान स्कूटी सवार दो युवकों ने चंदा देवी चौकी के पास नाजिम को कनपटी पर गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। 15 दिन के भीतर जिले में दूसरी दिनदहाड़े हत्या की वारदात से पूरा जिला थरथरा गया घटना की खबर सुनते ही मौके पर एसएसपी सुनील मीणा पूरी फोर्स के साथ पहुंचे। घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण के बाद एसएसपी ने एसपी सिटी अमित श्रीवास्तव ,एसपी नैनीताल राजीव मोहन सहित एसओजी टीम को मामले की छानबीन के लिए लगाया गया है . फिलहाल पुलिस टीम काठगोदाम से लेकर भीमताल तक के सभी बड़े पॉइंट पर सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

यह भी पढ़ें 👉  लोकसभा निर्वाचन के लिए नैनीताल पुलिस तैयार_फोर्स को SSP मीणा ने किया ब्रीफ़...

एसएसपी सुनील कुमार मीणा के अनुसार जल्द घटना का खुलासा कर लिया जाएगा। वहीं सूत्रों के अनुसार यह पता चल रहा है कि मामला आपसी रंजिश का है जिसमें प्रेम प्रसंग का मामला भी शामिल है गौरतलब है कि 15 दिन पूर्व ही हल्द्वानी शहर में दिनदहाड़े भूपी पांडे हत्याकांड को अंजाम दिया गया था उसके बाद शहर की आबोहवा में अभी शांति फैली भी नहीं थी कि दूसरे हत्या की वारदात में नैनीताल जिले को हिला कर रख दिया है। 28 नवम्बर2019 को ही नाजिम की शादी रामपुर के बादली टांडा में हुई थी, अभी उसकी अभागी दुल्हन के हाथों की मेहंदी भी न छूटी होगी, और वो बदनसीब भी बेवा बन गई।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी में ग्राउंड पर DM वंदना_बनभूलपुरा समेत इन पोलिंग बूथों का निरीक्षण...

बयान- सुनील मीणा एसएसपी नैनीताल

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *