प्रधान बना आबरू का लुटेरा, घर में घुसकर दिया वारदात को अंजाम, देखे पूरा मामला..

ख़बर शेयर करें

काशीपुर उधमसिंह नगर ( GKM news अज़हर मलिक) काशीपुर के कुंडा थाना क्षेत्र में उस समय सनसनी मच गई जब गांव का जनप्रतिनिधि ही हैवान बन गया.

उसने अपनी हवस का शिकार गांव की एक युवती को बनाया. खबर के मुताबिक बताया गया है कि क्षेत्र में घटना उस वक्त घटी जब युवती अपने घर में अकेली थी. युवती को अकेला पाकर प्रधान ने अपनी हैवानियत का शिकार बनाया. युवती के पिता की तहरीर पर कुंडा थाना पुलिस ने ग्राम प्रधान के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर लिया है और पुलिस प्रधान की गिरफ्तारी में जुट गई है.

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड : विधि विधान के साथ खुले बाबा केदारनाथ धाम के कपाट_CMधामी रहे मौजूद

आपको बता दे कि काशीपुर के कुंडा थाना क्षेत्र के ग्राम गंगापुर में रहने वाले एक परिवार की युवती घर पर अकेली थी. इसी बीच ग्राम गंगापुर का प्रधान लखविंदर सिंह उर्फ लक्खा घर आ धमका. घर पर युवती को अकेला देखकर ग्राम प्रधान लखविंदर सिंह ने युवती को अपनी हैवानियत का शिकार बनाया और दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे डाला.

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड हाईकोर्ट चीफ जस्टिस से मिले अधिवक्ता_कोर्ट शिफ्टिंग पर होगा बार जनमत...

जैसे ही युवती के पिता अपने काम करने वाले पुत्र को खाना देकर घर लौटा तो घर के हालात को देखकर दंग रह गया. ग्राम प्रधान लखविंदर सिंह उसके पिता को कानूनी कार्यवाही करने पर जान से मारने की धमकी देते हुए घर से चला गया.

इसके बाद पीड़िता के परिजनों ने कुंडा थाना में ग्राम प्रधान के खिलाफ दुष्कर्म की तहरीर दी. पुलिस ने पीड़िता के पिता की तहरीर पर ग्राम प्रधान के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ें 👉  Alert - उत्तराखंड में मौसम बिगड़ने के आसार, आंधी-बारिश की चेतावनी..

बयान : पीड़िता

बयान: पीड़िता की माँ

बयान :- पीड़ित का भाई

बयान : मनोज ठाकुर …………… सीओ काशीपुर

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *