नगर निगम का बड़ा कदम…हल्द्वानी में बनेगा, नैनीताल ज़िले का पहला सीएनजी पम्प : जोगेंदर पाल सिंह रौतेला, मेयर नगर निगम हल्दवानी

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी नैनीताल (GKM News ) हल्द्वानी वासियों को मिलने वाली है बड़ी ख़ुशी जिसके बाद शहरवासियों को राहत मिल जायगी. नगर निगम हल्द्वानी जल्द शहर के लोगो को खुश खबरी देने जा रहा है. इसके साथ ही निगम के स्रोतों को बढ़ाने पर विचार कर रहा है. खबरों के मुताबिक निगम जल्द ही शहर के नैनीताल रोड पर नगर  आयुक्त आवास वाली जगह पर पेट्रोल पम्प खोलने की योजना पर विचार कर रहा है.

हल्द्वानी मेयर डॉ जोगेंदर रौतेला का कहना है कि नगर निगम हल्द्वानी आय की बढोतरी के लिए निरंतर कोशिश कर रहा है.  जिससे नगर निगम आय के स्रोत में आत्मनिर्भर बन सकें. मेयर रौतेला ने आगे कहा कि  पेट्रोल पम्प की योजना को भी अंतिम रूप दिया जा रह है इसके साथ ही उन्होंने कहा कि नैनीताल रोड स्थित नगर आयुक्त आवास पर खाली पड़ी ज़मीन पर पेट्रोल पंप और सीएनजी पम्प की स्थापना जल्द हो जाएगी.

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी : गहरी खाई में गिरा पिकअप_दो लोगों की मौत..

इस सन्दर्भ में इंडियन आयल कारपोरेशन (आईओसी) में आवेदन कर दिया गया है. जल्द ही इस जगह पर सीएनजी पम्प भी लगाया जायगा. जिसके बाद नगर निगम की आमदनी में इज़ाफा हो जायगा. आपको बता दे कि हल्द्वानी में बनने वाला सीएनजी पम्प हल्द्वानी में ही नही बल्कि पूरे नैनीताल ज़िले का पहला सीएनजी पम्प हो जायेगा.  

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *