आंगनवाड़ी कार्यकत्रियों और सेविकाओं ने धरने पर बैठकर विधायक,सांसद और नेताओं पर बना डाला गाना..जिसे सुन कर आप भी दंग रह जाएगें..

ख़बर शेयर करें

रूद्रप्रयाग (GKM news) आंगनवाड़ी कार्यकत्रियों एवं सेविकाओं ने धरने पर बैठे-बैठे एक ऐसा गाना बना डाला, जिसे सुनकर सभी दंग रह जायेंगे। आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों ने गीत बनाकर विधायक और सांसद के साथ ही नेताओं को खूब खरी खोटी सुनाई। बता दें कि बीते 54 दिनों से पुराने विकास भवन में धरने पर बैठी आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों का सब्र का बांध टूटने लगा है। इसके साथ ही विधायक-सांसद व नेताओं को लेकर उनके मन में आक्रोश बना हुआ है।

आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों ने धरने पर बैठे-बैठे एक ऐसा गाना बना डाला, जिसे सुनकर सबको हैरानी होगी। आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों ने गाने में नेताओं के साथ ही विधायक, सांसद को भी खूब खरी खोटी सुनाई है। मांगों पर अमल न होने से गुस्साये कार्यकत्रियों ने अब नेताओं पर तंज कसना शुरू कर दिया है। आंगनबाड़ी वर्कस की ओर से बनाये गए गाने ’नेताओं से बहुत दुखी है जनता हिन्दुस्तान की’ नेताओं को लेकर काफी तंज भरा है, जिसमें नेताओं को शैतान तक कहा गया है। साथ ही विधायक सांसदों को चोर लुटेरा भी बोला गया है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड : हरक सिंह रावत की बहू अनुकृति समेत ये कांग्रेसी नेता भाजपा में शामिल..

आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों की माने तो वे अपने विभागीय मंत्री के साथ ही विधायकों और सांसदों से काफी खफा है। उनकी विभाग की मंत्री रेखा आर्य ने तो उनके धरने और उन पर कई तंज कसे हैं, जिसके बाद अब आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों ने भी नहले पर दहला मारा है। आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों का कहना है कि उनकी मंत्री रेखा आर्य और विधायक, सांसद उनकी समस्याओं को सुनने के वजाय उन पर काम न करने का तंज कस रहे हैं, इसलिए उन्हांेने भी नेताओं की सच्चाई सामने लाने के लिए ये गाना बनाया है।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *