हल्द्वानी में जन आक्रोश रैली_सरकार के ख़िलाफ़ कांग्रेस का हल्ला बोल..Video

ख़बर शेयर करें

www.gkmnews

ख़बर शेयर करें

जनपद नैनीताल के हल्द्वानी में आज कांग्रेस ने आपदा,भ्रष्टाचार और महिला अपराध के साथ-साथ नैनीताल जिले की विभिन्न समस्याओं को लेकर विशाल जन आक्रोश रैली निकालकर सरकार के खिलाफ आगामी निकाय चुनाव से पहले हल्ला बोल दिया है। हल्द्वानी में आज प्रदेश भर से कांग्रेस के कई दिग्गज नेता जुटे।

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ,वरिष्ठ नेता और नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य की अगुवाई में हल्द्वानी विधायक सुमित हृदेश, पूर्व विधानसभा अध्यक्ष गोविंद सिंह कुंजवाल,रणजीत रावत समेत कई बड़े नेताओं और सैकड़ों कार्यकर्ताओं के अलावा भारी तादाद में लोगों का हुजूम हल्द्वानी की जन आक्रोश रैली में देखने को मिला।

नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य ने कहा प्रदेश सरकार और अधिकारी तानाशाही रवैया अपना रहे हैं. कुमाऊं मंडल में पिछले दिनों हुई भारी बारिश से आई आपदा के चलते भारी नुकसान पहुंचा है. अभी भी कई जगह पर सड़कें बंद हैं. इसके अलावा नैनीताल जनपद में कई ऐसी समस्या है जो पिछले कई सालों से अटकी पड़ी हुई है. उन्होंने कहा गौलापुल भ्रष्टाचार का भेंट चढ़ गया. कुमाऊं का एकमात्र अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम शो पीस बनकर रह गया है. इसके अलावा आईएसबीटी और रिंग रोड ठंडे बस्ते में चला गया है, लेकिन सरकार और जिला प्रशासन इस पर कोई काम नहीं कर रहा है।

आज हल्द्वानी के एमबी इंटर कॉलेज मैदान से जिलाधिकारी कैंप कार्यालय तक कांग्रेस ने नारेबाजी करते हुए जनआक्रोश रैली निकाली। यहां पुलिस द्वारा पहले ही बेरीकेटिंग लगाई गई थी। इसके आगे रैली को जाने की अनुमति नहीं दी गई।

यहां से नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य प्रदेश, अध्यक्ष करन माहरा विधायक हल्द्वानी सुमित ह्रदयेश समेत कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं के प्रतिनिधिमंडल ने जिलाधिकारी कैम्प कार्यालय में एडीएम को ज्ञापन सौंपा।

जिलाधिकारी नैनीताल के माध्यम से उत्तराखंड राज्यपाल को प्रेषित ज्ञापन में जनता की समस्याओं पर शीघ्र कार्यवाही व राहत देने की मांग की है।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *