हल्द्वानी में पछास कार्यकर्ताओं और पत्रकारों पर हमला बेहद शर्मनाक_ डॉ कैलाश

ख़बर शेयर करें

www.gkmnews

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी में भाकपा माले ने एबीवीपी द्वारा शहीद भगत सिंह का जन्मदिन मनाने पर एम बी पी जी कॉलेज हल्द्वानी में पछास कार्यकर्ताओं और पत्रकारों पर किया गया हमला बेहद शर्मनाक और निंदनीय बताते हुए जमकर भर्त्सना की है।

आजादी के आंदोलन के अमर नायक शहीदएआजम भगत सिंह के जन्मदिन पर इस तरह का हमला और तोड़फोड़ बताता है कि भगत सिंह के विचार संघ और उनके अनुषांगिक संगठन एबीवीपी को कितने नागवार हैं। लाल बहादुर शास्त्री डिग्री कॉलेज हल्दूचौड़ में भी आइसा द्वारा भगत सिंह का जन्मदिन मनाने पर वहां एबीवीपी ने विरोध किया, झगड़ा शुरू कर दिया, छात्र छात्राओं को आतंकित करना शुरू किया जिससे आइसा को कॉलेज के स्थान पर हल्दूचौड़ बाजार में कार्यक्रम आयोजित करना पड़ा। ज्ञान, चरित्र, एकता की बात करने वाले ये कैसे संगठन के लोग हैं जिन्हें भगत सिंह का जन्मदिन मनाने पर आपत्ति होती है और ये सीधे छात्र छात्राओं से मारपीट करनी शुरू कर देते हैं। एबीवीपी के यही लोग हल्द्वानी में पहले एक डॉक्टर से भी दिनदहाड़े मारपीट करते हुए पाए गए थे। ये तो खुलेआम गुंडागर्दी है। हद तो यह है इनकी कारिस्तानियों को सीधे सत्ताधारी भाजपा का राजनीतिक संरक्षण हासिल है। भाकपा माले के नैनीताल जिला सचिव डा कैलाश पाण्डेय ने प्रेस बयान में यह बात कही है।

भाकपा माले ने मांग की है। कि कॉलेज और बाहर बेरोकटोक चल रही एबीवीपी की इस गुंडागर्दी पर रोक लगाई जाए, हमले के लिए जिम्मेदार एबीवीपी कार्यकर्ताओं के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाय।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *