क्या होती है महोब्बत ,जता दिया एक भाई ने।

ख़बर शेयर करें

उधमसिंह नगर के जसपुर में {GKM^ news अज़हर मालिक}  पुराने बुजुर्ग कह गए के मोहब्बत एक ऐसी चीज है ना इंसान को जीने देती है और ना मरने देती है। अब वह मोहब्बत चाहे बहन भाई की हो मां बाप की हो मां बेटे की हो या फिर किसी इंसान की जानवर से। ऐसा ही मोहब्बत का मामला उधम सिंह नगर के जसपुर क्षेत्र में सामने आया। देखिए खास रिपोर्ट   
 जन्म लेते ही दिमाग से विकलांग युवती को परिवार वालों ने बड़ी मोहब्बत के साथ पाला और उसे खुश करने के लिए हर छोटी-बड़ी नाकाम कोशिशें भी की ओर और उसे सही करने के लिए बड़े से बड़े डॉक्टर पर लेकर भी गए लेकिन शायद कुदरत को कुछ और ही मंजूर था 22 साल की उम्र में आकर बेटी शहाना परवीन ने दम तोड़ दिया।
मृतक सहाना परवीन का अंतिम संस्कार करने की तैयारी चल ही रही थी मुस्लिम समाज के रीति रिवाज के अनुसार रामनगर बन के कब्रिस्तान में सहाना परवीन की कब्र खोदने गाय ।भाई मुकर्रम की कब्र खोदते खोदते ही  हालत  बिगड़ने लगी।तो आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने भाई को जसपुर के सरकारी अस्पताल में उपचार के लिए ले गए लेकिन डॉक्टर ने भाई मुकर्रम को मृत घोषित कर दिया। जिला उधम सिंह नगर में भाई-बहन की मोहब्बत का मिसाल बनकर अमर हुए सहाना परवीन और मुकर्रम को गांव वालों ने एक ही जगह 2 कवर खोदकर भाई बहन कब्रिस्तान दफन कर दिया जिसके बाद उनकी कब्र पर काफी दूर-दूर से लोग आ रहे हैं।

बयान -रईस अहमद,मृत्क का भाई 

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page